Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessBanks Of IndiaPNB Mega E-Auction पीएनबी दे रहा सस्ते में घर खरीदने का मौका,...

PNB Mega E-Auction पीएनबी दे रहा सस्ते में घर खरीदने का मौका, 24 दिसम्बर को मेगा ई-आक्शन

PNB Mega E-Auction

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
यदि आप नए घर, आफिस या फैक्टरी के लिए जगह लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। पंजाब नेशनल बैंक एक ऐसा आफर लेकर आया है जिसका फायदा उठाकर आप सस्ते में अपने लिए घर या अन्य प्रापर्टी खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं।

दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक का मेगा ई-आॅक्शन 24 दिसंबर को आयोजित होगा। इसमें आपको किफायती कीमतों रेजिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिलेगा। इसकी जानकारी पंजाब नेशनल बैंक ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिए दी है। बैंक ने लिखा कि आपके पास बड़े निवेश का मौका आ गया है।

पीएनबी के सुपर मेगा ई-आक्शन में हिस्सा लें। यहां आपको किफायती कीमतों रेजिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिलेगा। पंजाब नेशनल बैंक के साख मिलकर इस नीलामी को अंजाम देने वाली संस्था eBkray ने बताया कि अगले 30 दिनों में उनके पास सुपर मेगा ई-आॅक्शन में 4103 रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी, 1090 कमर्शिलय प्रॉपर्टी और 459 इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी नीलामी के लिए मौजूद हैं। अगर आप भी इस मेगा ई-आक्शन में हिस्सा लेंगे तो आप इन प्रॉपर्टी में से किसी एक को अपने नाम कर सकते हैं।

ई-नीलामी प्लेटफॉर्म पर रजिस्ट्रेशन करना जरूरी

यदि आप भी पीएनबी के इस मेगा ई-आॅक्शन में बोली लगाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी से ई-नीलामी प्लेटफॉर्म पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद मांगे गए अन्य डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे। केवाईसी डॉक्यूमेंट्स के वेरिफिकेशन में 2 दिन का समय लग सकता है। अत: आपको ये काम 24 दिसम्बर से 2-3 दिन पहले करना होगा।

Also Read : FD Interest Rates अगर इन बैंकों में करा रहे एफडी तो ब्याज दरों का रखें ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR