Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessBanks Of IndiaHoli Gift To Bank Employes : इस बैंक के कर्मचारियों की लग...

Holi Gift To Bank Employes : इस बैंक के कर्मचारियों की लग गई लॉटरी, होली के उपलक्ष्य में करोड़ों के शेयर मिले गिफ्ट

- Advertisement -

Holi Gift To Bank Employes

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
भारत में अक्सर सारी कंपनियां अपने कर्मचारियों को दीवाली के मौके पर गिफ्ट और बोनस उपहार में देती हैं। लेकिन कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जो होली के मौके पर भी अपने कर्मचारियों को गिफ्ट देती हैं। इन्हीं में से एक है आईडीएफसी फर्स्ट बैंक। दरअसल, होली का त्योहार नजदीक आ रहा है। ऐसे में कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में लाखों रुपए के शेयर गिफ्ट करने का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक प्राइवेट सेक्टर के आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank) के कर्मचारियों को उपहार के रूप में 9 लाख शेयर दिए गए हैं। इसकी अनुमानित कीमत करोड़ों रुपये पर बताई जा रही है। अब इससे कर्मचारी अपना घर खरीद सकते हैं। दरअसल होली से पहले आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के 5 कर्मचारियों को घर खरीदने के लिए बैंक के एमडी एवं सीईओ वी वैद्यनाथन ने शेयर उपलब्ध कराएं हैं। इनकी कीमत 4 करोड रुपए बताई जा रही है।

जानना जरूरी है कि इससे पहले भी आईडीएफसी बैंक (IDFC First Bank) के सीईओ वी वैद्यनाथन अपने कई कर्मचारियों को शेयर इनाम के रूप में दे चुके है, लेकिन एक बार फिर बैंक कर्मचारी इनाम के रूप में शेयर पाकर काफी खुश नजर आ रहे है।

बता दें कि मोदी सरकार के द्वारा एक तरफ जहां होली से पहले कर्मचारियों का वेतन भत्ता बढ़ाया जाएगा। वहीं अब बैंक कर्मचारियों को भी आईडीएफसी बैंक ने इनाम के रूप में बड़ी राहत दी है। उपहार में मिले 9 हजार शेयर से पांचों कर्मचारी अब अपना पर्सनल घर खरीद सकते हैं।

किसे कितने मिले शेयर

बताया गया है कि ट्रेनर रमेश राजू को 3 लाख, हाउस हेल्प प्रांजल नार्वेकर और ड्राइवर अल्गारसामी सी मुनापर को 22 लाख शेयर देने के साथ ही आफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पठारे और हाउस हेल्प संतोष जोगले को 1 लाख के शेयर इनाम के रूम में दिए गए हैं। दरअसल शेयर बाजार में 21 फरवरी सोमवार को बीएसई ने 46.90 के बंद भाव पर शेयरों की गणना की तो इसमें 29 लाख शेयरों की कीमत करीब 3, 95, 10,000 आंकी गई थी।

Also Read : Share Market में वापिस लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 225 अंक ऊपर

Also Read : Jet Airways CFO श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ अब उभारेंगे जेट एयरवेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR