Tuesday, November 29, 2022
Tuesday, November 29, 2022
HomeBusinessअशोक लेलैंड ने पुराने कमर्शियल व्हीकल के MFCWL के साथ की डील,...

अशोक लेलैंड ने पुराने कमर्शियल व्हीकल के MFCWL के साथ की डील, जानें ग्राहकों क्या मिलेगी सुविधा Commercial Vehicles Business

एमएचसीवी के प्रमुख संजीव कुमार ने कहा कि इस डील से ग्राहकों को व्यापक विकल्प मुहैया करवा सकेंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

हिंदुजा ग्रुप की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड अब इस कारोबार में अपना कदम रखने जा रही है। कंपनी पुराने कमर्शियल व्हीकल के कारोबार (Commercial Vehicles Business) में कदम रखने के लिए महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस (MFCWL) के साथ डील की है। इस पार्टनरशिप होते हुए एक तरह का फिजिटल मंच तैयार हो जाएगा। इस मंच में पुराने कमर्शियल वाहनों की अदला-बदली, उचित निस्तारण और खरीद की सुविधा देगा।

ग्राहकों को मिलेगा व्यापक विकल्प

इस डील पर अशोक लेलैंड में एमएचसीवी के प्रमुख संजीव कुमार ने कहा कि कि अशोक लेलैंड और एमएफसीडब्ल्यू के बीच की साझेदारी के जरिए हम हमारे ज्ञान का उपयोग करते हुए ग्राहकों को व्यापक विकल्प मुहैया करवा सकेंगे।

पुराने वाहन बाजार का उठाना लाभ (Commercial Vehicles Business)

वहीं, कंपनी ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा इस श्रेणी में यात्रा की शुरुआत करने के साथ हमारा इरादा पुराने वाहनों के बाजार को डिजिटल इकोसिस्टम का लाभ उठाते हुए व्यवस्थित करने का है।

Also Read : कारोबार शुरु होते ही शेयर बाजार में दिखी बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 1253 और निफ्टी में 326 अंक नीचे Today Stock market

Also Read : पेट्रोल डीजल के भाव जारी, 11वें दिन से स्थिर हैं दाम, चेक करें आज के रेट्स  Today Petrol Diesel Price

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR