Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessAirline company Akasa ने लॉन्च किया नया लोगो, अगले साल शुरू होगी...

Airline company Akasa ने लॉन्च किया नया लोगो, अगले साल शुरू होगी फ्लाइस सर्विस

Airline company Akasa

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली एयरलाइन कंपनी अकासा अगले साल फ्लाइस सर्विस शुरू करने वाली है। इसी को लेकर अकासा ने बुधवार को अपना ब्रांड लोगो और टैगलाइन रिलीज की है। अकासा का यह लोगो आकाश के तत्वों से इंस्पायर है। इसी आधार पर एयरलाइन कंपनी का नाम भी रखा गया है।

कंपनी ने अपने इस लोगो की जानकारी वेबसाइट पर दी है। इसमें लिखा है, ‘राइजिंग ए’ सिंबल स्पिरिट आफ फ्लाइंग, एम आफ हाइट और परस्यूट आफ ड्रीम्स को रिप्रजेंट करता है। एयरलाइन ने अपने लोगो के लिए ‘सनराइज आरेंज’ और ‘पैशनेट पर्पल’ रंग चुना है जो गर्मी और ऊर्जा को दर्शाता है।

अकासा एयरलाइन का लोगो और टैगलाइन जारी होने के बाद जल्द ही फ्लाइट सर्विस शुरू होने की उम्मीद है। अकासा एयर ने पहले ही कहा है कि नए साल में फ्लाइट सर्विस की लॉन्चिंग कर दी जाएगी।

26FIVE इंडिया लैब ने तैयार किया है लोगो

Airline company Akasa

अकासा एयर का ब्रांड सिंबल और टैगलाइन मुंबई की ब्रांड एंगेजमेंट कंपनी 26FIVE इंडिया लैब ने तैयार किया है। अकासा एयर के फाउंडर, मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जिक्यूटिव आफिसर विनय दुबे ने कहा है कि हमारा उद्देश्य प्रत्येक यात्री को इनोवेशन के साथ सर्वोत्तम सेवा देना है। आधुनिक और भरोसेमंद प्रतीक के साथ लोगों को बेहद अच्छा विकल्प मुहैया कराना है।

कंपनी ने 72 बोइंग 737 मैक्स जेट का दिया आर्डर

फिलहाल अकासा एयर ने 72 बोइंग 737 मैक्स जेट का आर्डर दिया है। इन विमानों की कुल कीमत 9 अरब डॉलर है। इनकी डिलीवरी अगले साल से शुरू हो जाएगी।

Also Read : World First Text Message Auction 91 लाख में वोडाफोन ने बेचा दुनिया का पहला टेक्स्ट मैसेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR