Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessResumes Flights: एयर एशिया शुरू करेगा भारत से मलेशिया व थाईलैंड के बीच उड़ानें,...

Resumes Flights: एयर एशिया शुरू करेगा भारत से मलेशिया व थाईलैंड के बीच उड़ानें, जल्दी होंगी और सेवा बहाल

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Resumes Flights: कोरोना की वजह से पिछले 2 सालों से बंद पड़ी हवाई सेवा को एक बार फिर से एयर एशिया बहाल करने जा रहा है। कंपनी अप्रैल माह से  भारत से मलेशिया और थाईलैंड के बीच चलने वाली हवाई सेवा को पुन: शुरू करने जा रहा है। आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने 27 मार्च से कोविड-19 की वजह से गत 2 सालों से बंद पड़ी अंतरराष्ट्रीय उड़नों को फिरसे शुरू कर दिया है।

6 मार्ग पर सेवाएं धीरे-धीरे होंगी बहाल

इस संदर्भ में बुधवार को मलेशियाई विमानन कंपनी एयर एशिया ने एक प्रेस रिलीज जारी किया और कहा कि भारत और मलेशिया के बीच छह मार्गों पर उड़ानें धीरे-धीरे बहाल होंगी। आगे कहा कि इस महीने से भारत को मलेशिया और थाईलैंड से जोड़ने वाली उड़ानों को एक बार फिर शुरू करने जा रही है।

इन शहरों के लिए फ्लाइट्स (Resumes Flights)

कंपनी ने बताया कि बेंगलुरु-कुआलालंपुर और चेन्नई-कुआलालंपुर मार्ग पर उड़ानें एक अप्रैल, जबकि तिरुचिरापल्ली-कुआलालंपुर मार्ग पर उड़ानें पांच अप्रैल से शुरू की जा चुकी हैं. कोच्चि-कुआलालंपुर, कोलकाता-कुआलालंपुर और हैदराबाद-कुआलालंपुर मार्ग पर उड़ानें क्रमशः 18 अप्रैल, 23 ​​अप्रैल और एक मई से बहाल होंगी। इसके अलावा 8 मई से भारत और थाईलैंड के बीच पांच मार्गों पर उड़ानें बहाल कर दी जाएंगी।

कंपनी ने बताया कि बेंगलुरु-बैंकॉक व चेन्नई-बैंकॉक हवाई सेवा 4 मई से, कोलकाता-बैंकॉक दो मई से हवाई सेवा बहाल हो रही है। इसी तरह कोच्चि-बैंकॉक और जयपुर-बैंकॉक मार्ग पर उड़ानें एक मई और एक मई से बहाल होंगी।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR