Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeBusinessDelhi Municipal Corporation: एकीकरण के बाद निगम होगा आर्थिक रूप से और...

Delhi Municipal Corporation: एकीकरण के बाद निगम होगा आर्थिक रूप से और मजबूत, केंद्र सरकार का गुप्ता ने किया आभार प्रकट

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Delhi Municipal Corporation: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने संसद में निगम के एकीकरण बिल पेश होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिनों से दिल्ली की बेहतरी के लिए निगम कर्मचारी, पदाधिकारी एवं नेता निगम के एकीकरण की मांग कर रहे थे जिसके बाद लिए गए इस फैसले से निगम आर्थिक रुप से और मजबूत होगा और पैसों के आभाव के चलते रुके हुए कामों को गति मिलेगी क्योंकि निगम दिल्ली की जीवन रेखा है जिसे अरविंद केजरीवाल ने पूरी तरह से ध्वस्त करने का षड्यंत्र करते रहे हैं।

सरकार कर रही थी निगम को आर्थिक रुप से परेशान

गुप्ता ने कहा कि चाहे वह स्वास्थ्य व्यवस्था हो, प्राथमिक शिक्षा हो या फिर सफाई व्यवस्था हो, वे सभी सुचारु रुप से और मजबूत होंगी। निगम के बंटाधार के बाद जिस तरह से दिल्ली सरकार द्वारा निगम को आर्थिक रुप से परेशान किया जा रहा था, चाहे वह जनसुविधाएं हो, पार्कों के सुंदरीकरण की व्यवस्था हो, सफाई व्यवस्था हो या फिर विकास की बात हो, इन सभी फंडों को दिल्ली सरकार द्वारा रोक दिया गया था, लेकिन आज एकीकरण होने के दहलीज पर खड़े निगम के कारण केजरीवाल के मंसूबों पर पानी फिर गया है।

एकीकरण का लाभ निगम मिलेगा कर्मियों को (Delhi Municipal Corporation)

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब से सत्ता में आए हैं वे लगातार निगम को कमजोर करने में लगे हुए थे। निगम के एकीकरण होने से सबसे ज्यादा फायदा निगम के कर्मचारियों को होगा। सफाईकर्मचारियों को समय पर वेतन मिलेगा

Also Read : 4 दिन में 2.40 रुपए बढ़ी पेट्रोल की कीमत

Also Read : Ruchi Soya Industries का एफपीओ आज से खुला, जानिए इससे संबंधित सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR