Friday, October 7, 2022
Friday, October 7, 2022
HomeAutomobileस्कोडा ने दोबारा शुरू की एसयूवी Kodiaq की बुकिंग, टोकन राशि 50...

स्कोडा ने दोबारा शुरू की एसयूवी Kodiaq की बुकिंग, टोकन राशि 50 हजार; जानें कब होगी लॉन्च

SUV Kodiaq Booking Resumed

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने एक बार फिरसे अपनी एसयूवी Kodiaq की बुकिंग दोबारा शुरू की है। इससे पहले कंपनी इस एसयूवी कार की बुकिंग जनवरी 2022 में शुरू की थी। वहीं, एसयूवी Kodiaq की डिलीवरी ग्राहकों कंपनी साल 2023 के जनवरी और मार्च के बीच देगी। कंपनी इस एसयूवी कार को तीन वैरिएंट में लॉन्च करेगी। अगर इसकी कीमत की बात करें तो हर वैरिएंट की अलग-अलग कीमत निर्धारित की गई है,लेकिन इसकी शुरुआती कीमत करीब 37 लाख से शुरू है।

50 हजार रुपए टोकन राशि

एसयूवी कोडियाक की बुकिंग दोबारा शुरू हो गई है। ऐसे में अगर आप कोडियाक को खरीदने की इच्छा रखते हैं और चाहत हैं कि डिलीवरी शुरू होती आपको सबसे पहले मिले तो आपको अभी से इसको बुक कराना होगा। कंपनी ने एसयूवी कोडियाक की बुकिंग मूल्य 50 हजार रुपये रखी है। इस कार स्कोडा ऑटो इंडिया के डीलरशिप्स के पास जाकर बुक करा सकते हैं। इस मौके पर स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर जैक होलिस ने कहा कि यह बुकिंग अगले साल जनवरी-मार्च 2023 की डिलीवरी के लिए है।

तीन वैरिएंट में आएगी

स्कोडा की कोडियाक एसयूवी को कंपनी तीन वैरिएंट में लॉन्च करने जा रही है। यह तीन वैरिएंट स्टाइल, स्पोर्टलाइन और लॉरेन एंड क्लेमेंट हैं। इसकी शुरुआती कीमत 37.49 लाख रखी गई है,जोकि स्टाइल वैरिएंट की कीमत है। वहीं, स्पोर्टलाइन की कीमत 38.49 लाख रुपये रखी गई है,जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 39.99 रुपये रखी गई है,जोकि लॉरेन एंड क्लेमेंट है।

इंजन और फीचर्स

स्कोडा की अपकमिंग एसयूवी कोडियाक इंजन और फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 1984 सीसी का बीएस 6 इंजन लगा हुआ है। यह एक 2Lt टर्बो इंजन है और अधिकतम 190 पीएस की पॉवर के साथ 320 एनएम टॉर्क जेनेरेट करता है। इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगा है। फीचर्स की बता करें तो इस एसयूवी में सुरक्षा की लिहाज से नौ एयरबैग लगे हुए हैं। इसके अलावा इसेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स से लैस है यह कार।

संबंधित खबरें:

Tigor XM सेडान आईसीएनजी वैरिएंट में भी होगी लॉन्च, कीमत 7.39 लाख

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR