Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeAutomobileRealme GT Neo 3 की आज है लॉन्चिंग, जानिए लाइव स्ट्रीमिंग और...

Realme GT Neo 3 की आज है लॉन्चिंग, जानिए लाइव स्ट्रीमिंग और कुछ खास फीचर्स की डिटेल्स

Realme GT Neo 3

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme आज, यानी 22 मार्च को चीनी बाजार में Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन का लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले कंपनी ने कुछ खास फोन डिटेल्स को टीज किया है। टेक दिग्गज ने अब Realme GT Neo 3 के डिस्प्ले डिटेल्स शेयर किए हैं। आइये जानते है फ़ोन के बारे में सब कुछ।

Live stream details

Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 3 का लॉन्च इवेंट दोपहर 2 बजे और चीन के लोकल टाइम के इसब से सुबह 11:30 बजे शुरू होगा। कंपनी अपनी ऑफिसियल चीन वेबसाइट और वीबो के माध्यम से लाइव स्ट्रीम को होस्ट करेगी।

Specification of Realme GT Neo 3

यह कन्फर्म है कि Realme GT Neo 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ 1,000Hz की टच सैंपलिंग दर होगी। यह एक बेहतरीन गेमिंग स्मार्टफोन होगा, जिसमें MediaTek Dimensity 8100 5G SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें LPDDR5 RAM और UFS 3.1 Storge का इस्तेमाल किया गया है।

फोन के आधिकारिक रेंडर से पता चलता है कि आने वाले स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल होगा, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। कैमरा सेटअप को लेकर यह कंफर्म हो गया है कि इसमें Sony IMX766 सेंसर होगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ आएगा।

Realme GT Neo 3Realme GT Neo 3

लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन दो बैटरी ऑप्शन 5,000mAh और 4,500mAh में आ सकता है। 5,000mAh का बैटरी वेरिएंट 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और 4,500mAh का वेरिएंट 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Realme ने पुष्टि की है कि आगामी फोन नई 150W अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक को स्पोर्ट करेगा, जिसकी घोषणा Realme ने MWC 2022 इवेंट में की थी।

OS की बात करें तो कंपनी Android 12 बेस्ड लेटेस्ट Realme UI दे सकती है। गेमिंग स्मार्टफोन होने के नाते इस फोन में 4D गेम वाइब्रेशन फीचर का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में गर्मी को कंट्रोल करने के लिए वीसी कूलिंग एरिया जैसी कई खास तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है।

price of Realme GT Neo 3

रियलमी के मुताबिक GT Neo 3 की कीमत पुराने मॉडल GT Neo2 के मुकाबले काफी ज्यादा होगी। जीटी नियो 3 का डिस्प्ले अल्ट्रा-नैरो बेज़ल डिस्प्ले और बेहतर रंगों जैसे बड़े सुधारों के साथ आएगा।

Also Read:- Asus ZenBook 14 Flip OLED भारत में लॉन्च, 90Hz डिस्प्ले के साथ, जानिए प्राइस, फीचर सब कुछ

Also read:- Flipkart Super R9 Days Sale : धमाकेदार ऑफर! सस्ते में मिल रहा है Realme का यह फ़ोन !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR