Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeAutomobileहीरो मोटोकॉर्प ने नई पैशन ‘XTec’ को उतारने की घोषणा, शुरुआती कीमत...

हीरो मोटोकॉर्प ने नई पैशन ‘XTec’ को उतारने की घोषणा, शुरुआती कीमत 74,590, सर्विस रिमाइंडर से लैस

Passion XTec Launch Announced

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। अगर पैशन की बाइक चलाना पंसद करते हैं और इस बाइक के दीवाने हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। भारत की दिग्गज दोपहिया विनिर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपनी सबसे पॉपुलर बाइक पैशन का अपग्रेड मॉडल नई पैशन ‘XTec’ को भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा कर दी है। फिलहाल, कंपनी इस बाइक को बाजार में कब उतारेगी, इसको लेकर कोई आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है। केवल उतारने की घोषणा की है। कंपनी ने नई पैशन ‘XTec’ की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 74,590 रुपये रुपए रखी है। कंपनी इस बाइक को दो वैरिएंट में उतारने जा वाली है। चलिये जानते हैं इस बाइक से जुड़ी अन्य डिटेल।

दो वैरिएंट होगी लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प पैशन XTec को भारतीय ग्राहकों के हिसाब से दो वैरिएंट में लॉन्च करने जा रही है और इनकी कीमत भी अलग अलग रखी है। अगर इसके ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत बात करें तो इसकी एक्सशोरुम दाम 74590 रुपए रखी है। वहीं, दूसरे डिस्क ब्रेक वैरिएंट की एक्सशोरुम कीमत 78990 रुपए तय की है।

फीचर्स और इंजन

आने वाली नई पैशन XTec के पॉवरट्रेन पर नजर डालें तो इसमें 110 सीसी का इंजन है, जोकि 9 बीएचपी की शाक्ति प्रदान करेगा। वहीं, इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस व कॉल एलर्ट्स, रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी ग्राहकों को मिलेंगे।

XTec रेंज की बाइकों ग्राहकों ने दिया अच्छा रिस्पांस

इस मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रेटजी प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा कि कंपनी को ग्राहकों की ओर से XTec रेंज की सभी बाइकों को जबरदस्त रिस्पांस दिया है। कंपनी अगली आने वाली XTec रेंज की पैशन को भी ग्राहकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि कंपनी ने XTec रेंज में अभी तक Splendor+, Glamour 125, Pleasure+ 110 और Destini 125 को भारतीय बाजार में उतार है।

संबंधित खबर:

बजाज आटो ने लॉन्च की Pulsar N160 बाइक, दो वैरिएंट के साथ लॉन्च, कई कलर्स ऑप्शन के साथ इंजन है धांसू

ये पढ़ें:  सरकारी योजनाएं समय पर पूरी हों और अपने लक्ष्यों तक पहुंचें तभी होगा करदाताओं सम्मान: मोदी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR