Thursday, December 1, 2022
Thursday, December 1, 2022
HomeAutomobileमैग्नाइट का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब निसान ला रही मैग्नाइट...

मैग्नाइट का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब निसान ला रही मैग्नाइट रेड एडीशन, 7 जुलाई से बुकिंग स्टार्ट

- Advertisement -

Magnetite Red Edition Booking Open

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिग्गज वाहन कंपनी निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) की एसयूवी में मैग्नाइट सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है। ग्राहकों के बीच इस एसयूवी कार का क्रेज ऐसा छाया हुआ है कि अब तक एसयूवी मैग्नाइट को 1 लाख से अधिक बुकिंग मिल चुकी है। इस उपलब्धि को देखते हुए कंपनी अब इसका एक नया एडिशन लॉन्च करने वाली है। कंपनी मैग्नाइट रेड एडीशन 18 जुलाई को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। इससे पहले मैग्नाइट रेड एडीशन की शुक्रवार से ग्राहकों के लिए बुकिंग खोल दी है। आज से 10 दिन बाद कंपनी इस एसयूवी कार को घरेलू बाजार में लॉन्च करेगी।

3 वैरिएंट होगी लॉन्च

इस मौके पर निसान मोटर इंडिया के एमडी राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि मैग्नाइट रेड एडीशन में ग्राहकों को एक नया ड्राइविंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। कार बाजार में तीन वैरिएंट में आयेगी। उन्होंने दावा किया है कि कार के बोल्ड डिजाइन, पॉवर-पैक्ड परफॉरमेंस के साथ एडवांस टेक्नोलॉजी और कनेक्टिविटी फीचर्स के जरिए लोगों की काफी आकर्षित करने वाली है।

अलग लुक देने के लिए खास रंग का हुआ प्रयोग

मैग्नाइट का रेड एडीशन इसके पॉपुलर XV वैरिएंट पर आधारित है। कंपनी ने इसका अलग लुक देने के लिए इसमें लाल रंग को हाईलाइट किया गया जो फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बंपर क्लैडिंग को कवर करता है। अगर इस कार के फीचर्स पर नजर डालें तो वाई-फाई कनेक्टिविटी, 8-इंच वाला टचस्क्रीन, 7 इंच का फुल टीएपटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, डायमंड कट एलॉय व्हील्स, टैक्शन कंट्रोल सिस्टम, ब्रेक असिस्ट के साथ कई अन्य फीचर्स के लैश है।

संबंधित खबरें:

टोयोटा ने उठाया अपनी नई हाईब्रिड अर्बन क्रूजर हाईराइडर से पर्दा, करती है सेल्फ चार्जिंग; 55 से अधिक फीचर्स

इसे पढ़ें:  जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे की एक हमलावार ने गोली मार की हत्या, पूर्व सैनिक ने मारी गोली, पीएम मोदी जताया दुख

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR