Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeAutomobileहीरो मोटोकॉर्प फिर बढ़ाने जा रही टू व्हीलर के दाम, जानिए किस...

हीरो मोटोकॉर्प फिर बढ़ाने जा रही टू व्हीलर के दाम, जानिए किस तारीख से बढ़ेंगे दाम

Hero MotoCorp Hikes Prices

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। अगर आप हीरो मोटोकॉर्प के टू व्हीलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्दी ही इस महीने में पूरा कर लीजिए। नहीं तो अगले माह से आपको इसको खरीदने के लिए अधिक कीमत चुकाता करनी पड़ेगी। देश की दिग्गज विनिर्माता टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero motocorp) एक बार फिर से बाइक और स्क्टूर के दाम बढ़ाने जा रही है। इसको लेकर कंपनी ने गुरुवार को एक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा कि हीरो मोटोकॉर्प जुलाई, 22 से अपने वाहनों की कीमत में 3000 रुपये तक की बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है।

5 अप्रैल, 22 को बढ़ाए थे दाम

कंपनी कहा कि यह दामों का इजाफा एक्सशोरूम कीमत किया जाएगा। साथ ही दो पहिया के मॉडल और बाजार के आधार पर भी दामों में बढ़ोतरी होगी। इससे पहले कंपनी ने पिछले 5 अप्रैल, 22 को अपने बाइक और स्कूटर के दामों में 2 हजार रुपया की बढ़ोतरी की थी। वहीं, कंपनी ने  इस बढ़ोतरी पर कहा कि कि कमोडिटी प्राइस व प्रोडक्ट की लागत में आई तेजी की वजह से दामों में इजाफा किया जा रहा है।

 शेयर में आई तेेजी

वहीं, भारतीय शेयर बाजार मे गुरुवार को हीरो मोटोकॉर्प शेयर में तेजी देखी गई। यह आज  बीएसई पर 5.96 फीसदी की तेजी के साथ 2674.10 रुपये पर बंद हुआ।

संबंधित खबर:

देश में सबसे ज्याद बिकने वाली ई-कार नेक्सन धू-धूकर जली, वीडियो वायरल, कंपनी जारी किया बयान

ये पढ़ें:  सरकारी योजनाएं समय पर पूरी हों और अपने लक्ष्यों तक पहुंचें तभी होगा करदाताओं सम्मान: मोदी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR