Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeAutomobileApple Product Discontinued : एप्पल का यह प्रोडक्ट अब होने वाला...

Apple Product Discontinued : एप्पल का यह प्रोडक्ट अब होने वाला है बंद, जानिए डिटेल्स

Apple Product Discontinued

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Apple द्वारा 2017 में लॉन्च हुई यह Watch Series 3 को इस साल बंद कर दिया जायेगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Apple Watch Series 3 इस साल की तीसरी तिमाही में बंद हो जाएगी और इसकी वजह यह है कि इसका प्रोसेसिंग पावर वॉचओएस के नए वर्जन की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता। यह वॉचओएस 8 के लेटेस्ट वर्जन का सपोर्ट करने वाली सबसे पुरानी Apple वॉच है।

Apple एनालिस्ट ने कही यह बात

एक ट्वीट में, पॉपुलर Apple एनालिस्ट मिंग-ची कू ने कहा कि Apple वॉच सीरीज़ 3 अपने पुराने हार्डवेयर के कारण Q3 2022 में बंद हो सकती है। यह स्मार्टवॉच S3 चिप द्वारा संचालित है जो Apple Watch SE की S5 चिप और Apple Watch Series 7 की S7 चिप से काफी पीछे है। Apple वॉच सीरीज़ 3 को बड़े बेज़ेल्स और एंगुलर डिस्प्ले कॉर्नर के साथ एक मोटी बिल्ड के साथ बनाया गया है।

जानिए क्या है पूरा कारण

Apple Watch Series 3 के लिमिट परफॉमेंस और वॉचओएस को अपडेट करने के लिए एक्स्ट्रा स्टेप्स को देखते हुए, यह माना जाता है कि वॉचओएस का नया वर्जन आने पर ऐप्पल इस स्मार्टवॉच को बंद कर देगा। इस कदम से Apple वॉच सीरीज़ 4 को सबसे पुरानी Apple स्मार्टवॉच बनाने की उम्मीद है जो वॉचओएस 9 को सपोर्ट करती है।

अपकमिंग वॉचओएस द्वारा पेश की जाने वाली सुविधाओं के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि यह दूसरी पीढ़ी के ऐप्पल वॉच एसई और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 के लॉन्च के साथ आएगा। इन स्मार्टवॉच को इस साल के अंत में आने के लिए कहा गया है।

Apple Product Discontinued

Also Read:- सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Realme Narzo 50A, जानिए कमाल के फीचर्स की डिटेल

Also Read:- Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offer : इस शानदार फ़ोन पर पा सकते है 50% तक का ऑफ, जानिए कैसे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR