Sunday, August 7, 2022
Sunday, August 7, 2022
HomeAutomobileHyundai ने हटाया 2022 Hyundai Tucson से पर्दा, 29 फीचर्स लैस के...

Hyundai ने हटाया 2022 Hyundai Tucson से पर्दा, 29 फीचर्स लैस के साथ इंजन दमदार

2022 Hyundai Tucson

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। कोरियाई कार विनिर्माता कंपनी Hyundai ने बुधवार को लेटेस्ट एसयूवी टक्सन से पर्दा हटा दिया है। कंपनी इस कार को भारत में दो वैरिएंट वाले इंजन साथ लाने वाली है। इसमें पेट्रोल और डीजल इंजन शामिल है। एसयूवी टक्सन भारत में चौथी पीढ़ी कार है और इसमें खास बात यह है कि इस एसयूवी कार को कंपनी 29 फीचर्स के साथ उतारने जा रही है। हालांकि Hyundai की यह चौथी पीढ़ी एसयूवी कार घरेलू बाजार में कब और इसकी कीमत क्या होगी,इसको लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है। केवल पर्दा उठाया है।

लग्जरी और टेक्नोलॉजी  काफी शानदार

एसयूवी टक्सन के दुनिया में करीब 70 लाख से अधिक ग्राहक हैं। वहीं, नई एसयूवी टक्सन का लग्जरी और टेक्नोलॉजी पहले टक्सन के मुकाबले काफी शानदार होगा। इस कार में फ्रंट कैमरा लगाकर उतारी रही है, ताकि ग्राहकों सीट पर बैठ ही सामने की आने वाली सारी चीजों आसानी से देख सके और उसके सीट से ऊचकना न पड़े।

2022 Hyundai Tucson

कनेक्टेड फीचर्स 60 से अधिक

इस कार के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें पहली बार  में वाशर के साथ कंसील्ड रीयर वाइपर का उपयोग किया गया है। साथ ही, एलईडी हाई माउंट स्टॉप लैम्प, शार्क फिन एंटीना, एंगुलर व्हील आर्क, ब्रॉड साइड क्लैडिंग और डॉयमंड कट अलॉय व्हील से लैस किया गया है। इसके अलावा इसमें 60 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स दिये गए हैं।

एसयूपी का पॉवरट्रेन

2022 Hyundai Tucson का इंजन 1999cc हैं। इसमें Nu 2.0 l Petrol, 6-speed AT इंजन है,जो 114.7kw का पावर के साथ 192nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा डीजल इंजन 137kw का पावर देता है और  416nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार की लंबाई 4630mm,चौड़ाई 185mm, ऊंचाई 1665mm है और इसके व्हीलबेस 2755mm है।

मिलेगी 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी

इसके अलावा कंपनी TUCSON के ग्राहकों को 3 साल के लिए अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस दे रही है। वहीं, 30 हजार किलोमीटर का कॉम्प्लिमेंटरी मेंटेनेंस  भी ऑफर दे रही है।

संबंधित खबरें:

मारुति सुजुकी ने शुरू की ग्रैंड विटारा की प्री-बुकिंग, 20 जुलाई को वैश्विक स्तर पर दिखेगी पहल झलक, 11 हजार टोकन राशि

इसे पढ़ें:  जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे की एक हमलावार ने गोली मार की हत्या, पूर्व सैनिक ने मारी गोली, पीएम मोदी जताया दुख

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR