Wednesday, September 28, 2022
Wednesday, September 28, 2022
HomeAssembly Election 2022Assembly Elections 2022 योगी सरकार ने खत्म किया माफिया राज : अमित...

Assembly Elections 2022 योगी सरकार ने खत्म किया माफिया राज : अमित शाह

Assembly Elections 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर :
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) के लिए पहले चरण के मतदान 10 फरवरी को होने हैं। सभी पार्टियां जोर शोर से अपना प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) मुजफ्फरनगर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। वेस्ट यूपी बीजेपी के लिए काफी अहम है। भारतीय जनता पार्टी वेस्ट यूपी में पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार कर रही है।

आज मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित हुए अमित शाह (Amit Shah) ने समाजवादी पार्टी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि माफिया ने प्रदेश में अपना कब्जा जमाया था। आज जब मैं आया हूं तो कोई सुरक्षा की बात नहीं कर रहा है। 2017 में योगी सरकार बनने के बाद माफिया और अराजक तत्व बाउंड्री से बाहर हो गए। 2017 के बाद अब 2022 में आया हूं। सरकार का रिपोर्ट कार्ड साथ लेकर आया हूं।

Amit Shah Targets Samajwadi Party in Muzaffarnagar

योगी सरकार में क्राइम में 70 फीसदी तक गिरावट (Assembly Elections 2022)

शाह ने आगे कहा कि योगी सरकार ने गुंडा माफिया सबको बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सपा सरकार गुंडागर्दी बढ़ाती है। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में लूट, हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ में 70 फीसदी तक की भारी गिरावट आई है। इसी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अमित शाह ने हमेशा हमारा साथ दिया। चाहे दंगे के बाद दर्ज मुकदमे हों या सपा सरकार में हुई ज्यादतियां।

Amit Shah Targets Samajwadi Party in Muzaffarnagar

सपा सरकार में माफिया राज होगा (Amit Shah)

कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि दूधली गांव के क्रांतिकारियों को याद करता हूं। आशाराम शर्मा के बलिदान और चौधरी चरण सिंह के आदेशों को नमन है। यहां 14, 17 और 19 के चुनाव मेरी नजरों के सामने हुए हैं। जब मैं उत्तर प्रदेश का प्रभारी बना तभी मुजफ्फरनगर में दंगे हो गए। जो पीड़ित थे उन्हें आरोपित बना दिया और जो आरोपित थे उन्हें पीड़ित बना दिया। 2014 हो या 17 या फिर 19..यहीं मुजफ्फरनगर की धरती से लहर उठती है, जो था से उठकर काशी तक जाती है। इस बार भी यहीं से भाजपा की विजय की नीव डाली जाएगी।

Amit Shah Targets Samajwadi Party in Muzaffarnagar4

पहले यहां पर हर व्यक्ति को सिक्योरिटी की चिंता रहती थी। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में लूट, हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ में 70 फीसदी तक की भारी गिरावट आई है। मैंने अपना हिसाब दिया है। अखिलेश यादव अपने कार्यकाल के आंकड़े लेकर प्रेस वार्ता करें। लोकतंत्र में मत बहुत बड़ी ताकत है। सपा को वोट गया तो फिर माफिया का राज होगा।

Also Read : बाजार ने गवाई बढ़त, Sensex 77 अंक गिरकर 57200 पर बंद

Also Read : 28 की बजाय 30 दिन की वैधता वाले होंगे Prepaid Plan, ट्राई ने दिए निर्देश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR