Monday, August 15, 2022
Monday, August 15, 2022
HomeAssembly Election 2022India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election पंजाब में कैप्टन...

India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election पंजाब में कैप्टन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी भाजपा : शेखावत

India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
देश के सभी मुद्दों को लेकर गुरुवार को राजधानी दिल्ली के इम्पीरियल होटल में इंडिया न्यूज मंच प्रदान किया गया। इस दौरान गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री जल संसाधन मंत्रालय ने कहा कि हमारा घर-घर पानी पहुंचाने के लक्ष्य को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। हजारों करोड़ों साल तक सुस्सजित रहने वाली गंगा को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

पंजाब के बारे में उनका कहना था कि पंजाब में भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। भाजपा पंजाब में कैप्टन के साथ मिलकर चुनाव लडेगी। इसकी घोषणा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और ग्रह मंत्री जी भी कह चुके है। पीएम ने किसानों की मांगें पूरी कर दी हैं। स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट देखें तो सिर्फ एमएसपी ही नहीं है। वहीं किसानों की आय दोगुनी करने के लिए पीएम काम कर रहे हैं और किसानों की आय पहले के मुकाबले काफी बढ़ी है। 55 से 60 प्रतिशत लोग कृषि से जुड़े हैं। देश का अन्नदाता पीएम के साथ है।

आप पार्टी पर कसा तंज

वहीं उन्होंने आप पार्टी की घोषणा को लेकर कहा कि इस पर टिप्पणी करने की जरूरत ही नहीं है, आम जनता सबकुछ समझ चुकी है। वहां के लोग यहां भी आते हैं। वहीं राजस्थान को लेकर कहना था कि हमने हाल ही में एक मंच से एकत्र होकर चुनाव लड़ने की बात कही। भाजपा में कोई मतभेद नहीं है। भाजपा के लिए व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता, पार्टी महत्वपूर्ण होती है। हमसब मिलकर राजस्थान में सरकार बनाएंगे।

Also Read : India News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में भाजपा सरकार ने बनवाए 65 हवाई अड्डे : ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance कितने रण में है हिन्दुस्तान का पहला सेशन शुरू

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR