Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeAssembly Election 2022Assembly Election 2022: चार राज्यों में प्रचंड जीत पर भाजपा ने दिल्ली...

Assembly Election 2022: चार राज्यों में प्रचंड जीत पर भाजपा ने दिल्ली के सभी जिलों में निकाला विजय जुलूस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Assembly Election 2022: देश भाजपा द्वारा रविवार दिल्ली के सभी जिलों में चार राज्यों में मिली प्रचंड जीत के उपलक्ष्य में विजय जुलूस के अंतर्गत बाइक रैली निकाली गई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारका विधानसभा में, नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी बदरपुर विधानसभा में, राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर नई दिल्ली के कस्तूरबा नगर में बाइक रैली को सम्बोधित किया। विजय जुलूस में प्रदेश भाजपा के तीनों महामंत्री कुलजीत सिंह चहल बदरपुर विधानसभा में, हर्ष मल्होत्रा शहादरा विधानसभा में एवं दिनेश प्रताप सिंह द्वारका विधानसभा में मौजूद थे।

जनता को भाजपा पर है भरोसा

आदेश गुप्ता ने बाइक रैली के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोआ एवं मणिपुर में भाजपा को बहुमत मिला है वह जनता का पार्टी पर भरोसा का प्रमाण है। उत्तर प्रदेश में 37 साल बाद का इतिहास दोहराया गया तो वही उत्तराखंड में पहली बार सरकार दोहराई गई है। उन्होंने कहा कि गोवा और मणिपुर में भी लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताकर यह साबित कर दिया कि देश के विकास का एकमात्र विकल्प प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का कुशल नेतृत्व एवं केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना है।

Assembly Election 2022

भाजपा है एक परिवार

गुप्ता ने चार राज्यों में भाजपा की जीत के लिए जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ राजनीतिक पार्टी ही नहीं है बल्कि एक परिवार है और इस परिवार में हर एक कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री भी खुद को प्रधानसेवक मानते हैं और उसी सेवा भावना के साथ संगठन काम भी करता है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने चार राज्यों में जीत प्राप्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित शीर्ष नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि चारों राज्यों में जनता ने भाजपा पर जो भरोसा दिखाया है उसे पार्टी आगे भी बरकरार रखेगी और आने वाला समय इन राज्यों में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

राष्ट्रहित पर जनता ने लगाई मुहर

डॉ. अलका गुर्जर ने कहा कि चार राज्यों में मिली जीत सिर्फ जीत नहीं है बल्कि यह विकास के नाम पर एवं राष्ट्रहित में लगाई गई जनता की मुहर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में जिस तरह से जनता को न सिर्फ कोरोना जैसी महामारी से राहत मिली है बल्कि देश में कई सारी जनकल्याण कारी योजनाओं से समाज के हर वर्ग को साधने का काम किया गया है।

Also Read : FPI Withdrawals : विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने लगातार छठे महीने भारतीय शेयर बाजार में की बिकवाली

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR